Pics: येलो सूट, हाथों में चूड़ा शादी के बाद पति राहुल संग कुछ यूं नजर आईं एक्ट्रेस दिशा परमार

7/18/2021 12:14:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को प्यार का दर्द है मीठा-मीठा,प्यारा प्यारा फेम दिशा परमार संग धूमधाम से शादी रचाई। कपल ने मुंबई के ग्रैंड हयात में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। इसके बाद कपल ने रिस्पेशन पार्टी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया, जिसमें इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं।

वहीं अब हाल ही में राहुल और दिशा की  शादी के बाद की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। कपल की ये तस्वीरें परिवार संग ब्रंच के दौरान की हैं।

लुक की बात करें तो दिशा लाइट येलो  सिंपल सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, माथे पर छोटी सी बिंदी, गले में मंगलसूत्र, हाथों में लाल चूड़ा और मेहंदी दिशा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

वहीं राहुल ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते-पायजामे में नजर आए। इन तस्वीरों में कपल एक-दूजे में खोया-खोया नजर आया।

एक तस्वीर में दिशा राहुल के गाल पर किस कर रही हैं। कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। फैंस राहुल और दिशा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

बता दें कि  कि राहुल वैद्य ने दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया था। इस प्रपोजल के बाद दिशा ने बिग बाॅस के घर में एंट्री कर राहुल को शादी के लिए हां किया था। इस प्रपोजल के बाद से ही फैंस कपल की शादी का इंतजार कर रहे थे। 


राहुल-दिशा की शादी की रस्में दो-तीन दिन पहले ही शुरू हो गई थीं। पहले मेहंदी की फोटोज सामने आई थीं।इसके बाद हल्दी के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे। 

Content Writer

Smita Sharma