नव्या की प्यारी सी झलक: बेहद ही क्यूट है राहुल-दिशा की लाडली, ढोल नगाड़ों और बोलियों के साथ हुआ वैद्य फैमिली की राजकुमारी का स्वागत

12/1/2023 12:14:25 PM

मुंबई: सिंगर राहुल वैद्य और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दिशा परमार बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल सोशल मीडिया के जरिए दोनों फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। इसी साल कपल ने अपनी जिंदगी में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम नव्या वैद्य रखा। नन्हीं नव्या के आने के बाद से ही कपल की लाइफ बस उसके इर्द गिर्द घूम रही हैं।

PunjabKesari

कपल अक्सर अपनी बेटी नव्या की क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है हालांकि वह हमेशा अपनी लाडली का चेहरा छिपा कर रखता है। हाल ही में कपल की लाडली की एक वीडियो सामने आई है जिसमें आप देख सकते हैं कि नव्या का ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत हो रहा है।

PunjabKesari

सामने आई वीडियो में हमें नव्या के चेहरे की झलक देखने को मिल रही है। नव्या के चेहरे को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह मां दिशा की कार्बन काॅपी है। फैंस नव्या की इस प्यारी सी झलक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Dᵢ𝘴𝓱ₐ (@zainab_lovesdisha)

बता दें कि दिशा परमार इसी साल 20 सितंबर को अपने बेटी को जन्म दिया है हालांकि अभी तक कपल ने बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। फैंस अब बस नव्या का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News