शादी के बाद राहुल दिशा का पहला गुढी पाडवा: पिंक साड़ी..महाराष्ट्रन नथ...मांग में सिंदूर त्योहार पर यूं सजी Mrs. Vadiya

4/2/2022 3:39:03 PM

मुंबई: 2 अप्रैल को महाराष्ट्र में गुड़ी पाडवा का त्योहार मनाया जा रहा है। हिंदू पंचांग के अनुसार, चैत्र मास के शुक्ल प्रतिपदा को गुड़ी पाडवा कहते हैं। इस दिन से हिन्दू नव वर्ष आरंभ होता है। गुड़ी का अर्थ है विजय पताका।  महाराष्ट्र में इस दिन पूरन पोली या मीठी रोटी बनाई जाती है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्योहार को मनाते नजर आ रहे हैं। सब एक-दूसरे को इस त्यौहार की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari

बी-टाउन के कई ऐसे कपल हैं जो शादी के बाद पहला गुड़ी पाडवा सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस लिस्ट में बाॅलीवुड सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार का नाम भी शामिल है। कपल ने शानदार अंदाज में अपनी पहला गुड़ी पाडवा मनाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में कपल का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो दिशा पिंक साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने मिनिमल मेकअप, मैचिंग लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, नाक में महाराष्ट्र नथ, हाथों में चूड़ियां, ईयरिंग्स और चेन दिशा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं राहुल येलो कुर्ते और पजामे में हैंडसम दिखे। इन तस्वीरों के साथ राहुल ने लिखा-गुढी पाडव्याच्या हार्दिक शुभेच्छा ( गुढी पाडवा की हार्दिक शुभकामनाएं)। फैंस राहुल दिशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे राहुल और दिशा के रिश्ते पर पक्की मोहर तह लगी थी  'बिग बॉस 14' के दौरान लगी थी जब सिंगर ने नेशनल टीवी पर एक्ट्रेस कोप्रपोज किया था। वहीं दिशा ने वैलेंटाइन डे के मौके पर बिग बॉस के घर के अंदर जाकर राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। कपल ने 16 जुलाई 2021 को शादी की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

काम की बात करें तो दिशा इन दिनों बड़े अच्छे लगते हैं के सीजन 2 में नजर आ रही हैं। इसमें उनके साथ नकुल मेहता हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News