राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शाहरुख के गाने ''तुमसे मिलके दिल का'' पर किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो

3/19/2021 11:28:50 AM

मुंबई. बिग बॉस 14 रनरअप और सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। बीते दिनों राहुल दिशा के साथ दोस्त मेघा इसरानी की शादी में शामिल हुए थे। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब दोनों का संगीत सेरेमनी से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब धमाल मचा रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में राहुल और दिशा शाहरुख खान के गाने 'तुमसे मिलके दिल का' पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दिशा ने रेड लहंगा पहना हुआ है। साथ में दिशा ने गोल्डन ज्वैलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से दिशा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं राहुल ब्लैक शर्ट एंड पैंट और ग्रे ब्लेजर में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है। फैंस को राहुल और दिशा का रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आ रहा है। फैंस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Israni Photography & Films (@israniphotography)

बता दें राहुल और दिशा की मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे को पसंद आ गए थे। इसके बाद राहुल और दिशा  साथ-साथ घूमने-फिरने लगे। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदलने लगी लेकिन राहुल और दिशा में से किसी ने भी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया। राहुल ने 'बिग बॉस 14' में दिशा को उनसे बर्थडे पर शादी के लिए प्रपोज किया था। अब दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News