Pictures: दिशा परमार संग राहुल वैद्य ने मनाया गुड़ी पड़वा, मराठी मुल्गी लुक में काफी जच रही हैं एक्ट

4/13/2021 11:59:33 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14 'फेम राहुल वैद्य अक्सर एक्ट्रेस दिशा परमार संग अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। राहुल ने बिग बॉस 14 के दौरान दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था और दिशा ने उन्हें हां भी कह दिया है। इसके बाद से ही फैंस इस कपल की शादी का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं।

राहुल के माता-पिता अभी से दिशा को अपनी बहू मान बैठे हैं और हर त्यौहार में वह शामिल होती हैं। हाल ही में दिशा ने राहुल के साथ गुड़ी पड़वा का त्यौहार मनाया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में कपल एक साथ गुड़ी पड़वा का त्योहार मनाते हुए काफी खुश दिख रहा है। लुक की बात करें तो दिशा महाराष्ट्रीयन नौवारी में काफी जच रही हैं। दिशा ने अपने इस मराठी लुक को नथ से कंप्लीट किया है।

मिनिमल मेकअफ, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स दिशा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं राहुल की बात करें तो वे कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो राहुल और दिशा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। हाल ही में दोनों की सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं थी,जिसमें दोनों दुल्हा दुल्हन बने नजर आए थे। 

Content Writer

Smita Sharma