राहुल वैद्य ने मनाया इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने का जश्न, दिशा परमार ने पति की खुशियों में यूं लगाए चार-चांद

7/28/2021 4:44:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' से फेमस हुए राहुल वैद्य एक्ट्रेस दिशा परमार संग शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। राहुल दिशा संग शादी के बाद बेहद खुश हैं और दोनों एक दूसरे के साथ अपने पलों को हर वक्त खास बनाने की कोशिश में रहते हैं। कपल हर छोटे से मूमेंट को एक साथ सेलिब्रेट करता है, जिसकी झलक वह फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं। हाल ही में राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम पर अपने 2 मिलियन फॉलोअर्स पूरे किए, जिसका जश्न उन्होंने पत्नी दिशा के साथ जमकर मनाया। सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य इंस्टाग्राम पर अपने दो मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर कितने खुश हैं।

PunjabKesari

 

इस मौके पर उन्हें घर को खूब सजाया और एक खूबसूरत सा केक भी काटा। इस अवसर पर दिशा परमार भी उनके साथ नजर आईं।

PunjabKesari

 

कपल ने एक साथ इस खुशी को शेयर किया। दिशा ने 2 मिलियन की खुशी में अपने पति के साथ केक काटने में उनकी मदद करती नजर आईं और अपने हाथों से पति को केक भी खिलाया।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस दौरान राहुल व्हाइट आउटफिट में परफेक्ट नजर आ रहे हैं। वहीं दिशा खुले बालों के साथ रेड टॉप और डेनिम में गॉर्जियस लग रही हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो राहुल वैद्य इन दिनों टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में कंटेस्टेंट को तौर पर नजर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News