होने वाली पत्नी दिशा परमार की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे राहुल वैद्य, मीडिया के सामने एक्ट्रेस का हाथ थाम किया जबरदस्त डांस

7/15/2021 4:27:06 PM

=बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस को जिसका बेसबरी से इंतजार है, वो शुभ घड़ी जल्द आ रही हैं। 16 जुलाई को बिग बॉस फेम राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले कपल प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बीती रात मेहंदी सेरेमनी में दिशा-राहुल एक दूसरे के साथ बेहद खुश दिखे। हाथ में पति के नाम की मेहंदी रचाए दिशा ने मीडिया के सामने खुलकर पोज दिए, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।


अपनी मेहंदी सेरेमनी में दिशा पिंक कलर का कुर्ता और ऑफ व्हाइट शरारा में बेहद खूबसूरत नजर आईं। होने वाली दुल्हनिया के हाथों में अपने नाम की मेहंदी देख राहुल रह नहीं पाए और रात को ही उनके पास पहुंच गए।

 

इस दौरान राहुल लाइट ग्रे शेड के कुर्ता पजामा में काफी स्मार्ट दिखे। मेहंदी की रस्म के बाद कपल मीडिया के सामने खुलकर रुबरू हुआ और जमकर पोज भी दिए। 

 


दिशा ने फोटोग्राफर्स को अपनी मेहंदी भी दिखाई जिसमें उन्होंने राहुल का नाम भी लिखवाया है।

 

 

इतना ही नहीं, इस दौरान राहुल ने दिशा का हाथ पकड़कर मीडिया के सामने डांस भी किया, जहां एक्ट्रेस की सहेलिया ताली बजाती हुई दिखीं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 


इसके अलावा दिशा परमार ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें खूब लाइक्स मिल रहे हैं।

 

Content Writer

suman prajapati