#TheDisHulWedding का काउंटडाउन शुरु: इस दिन राहुल की दुल्‍हन बनेंगी दिशा,सामने आया Wedding Card

7/6/2021 12:14:43 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14 'फेम राहुल वैद्य  एक्ट्रेस दिशा परमार बी-टाउन के फेमस कपल्स में से एक हैं। राहुल को अक्सर अपनी लेडी लव दिशा के प्यार का इजहार करते देखा जाता है। फैंस इस कपल की शादी का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं अब फैंस का ये सपना भी जल्द पूरा होने वाला है। जी, हां राहुल और दिशा की शादी का काउंटडाउन शुरु हो गया। राहुल और दिशा की शादी की डेट सामने आ गई। राहुल 16 जुलाई को गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ सात फेरे लेंगे। दिशा और राहुल ने खुद अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शादी का कार्ड शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

इसके अलावा राहुल ने एक इसकी जानकारी खुद राहुल ने एक न्यूज पोर्टल को दी। राहुल ने कहा-'दिशा और मैं हमेशा सादगीपूर्ण शादी के पक्ष में रहे हैं। हम चाहते हैं कि हमारे करीबी हमारे इस खास दिन पर हमें आशीर्वाद दें। शादी रीति-रिवाजों के साथ होगी और हम समारोह में गुरबानी शबद भी गाएंगे।'

PunjabKesari 

दिशा ने कहा-'मेरा विचार है कि शादी एक बहुत निजी मामला है जिसमें दो लोगों और उनके परिवारों का मिलन होता है। मैंने हमेशा एक सादगीपूर्ण समारोह की कामना की है और मुझे खुशी है कि हम इसी तरह आगे बढ़ रहे हैं।'

PunjabKesari

बता दें राहुल और दिशा पिछले कुछ सालों से बहुत अच्छे दोस्त थे। वहीं जब 'बिग बॉस' में राहुल ने दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया और एक्ट्रेस भी मना नहीं कर पाईं। राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर खास अंदाज में  प्रपोज किया था। राहुल ने अपनी व्हाइट टी-शर्ट पर लिप्सटिक से लिखा था-'हैप्पी बर्थडे दिशा... मैरी मी(मुझरे शादी कर लो)।'  इसके बाद लोग दिशा का जवाब जानने के लिए बेचैन हो गए। राहुल के इस प्रपोज के बाद  दिशा वैलेंटाइन्स वाले दिन बिग बाॅस के घर में आईं और  सिंगर के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो राहुल बिग बाॅस से निकलने के बाद अपनी लेडी लव संग साॅन्ग 'माधन्या' में नजर आएंगे। अली ने हाल ही में अपना एक गाना 'अली' रिलीज किया है। इसके अलावा वह कुछ दिन पहले ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग खत्म करके वापस लौटे हैं। दिशा की बात करें तो उन्होंने सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' और 'वो अपना सा' में काम किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News