राहुल दिशा को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर समाज के सदस्य, ढोल की ताल पर जमकर थिरका न्यूलीवेड कपल

7/26/2021 12:30:41 PM

मुंबई: टीवी की दुनिया का क्यूट कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी की रस्मों से फ्री होकर अपने मैरिड लाइफ में बिजी हो गया है। दिशा परमार का ससुराल में गुलाब की पंखुड़‍ियों से स्‍वागत हुआ। कपल ने घर में पहली पूजा भी साथ में की। हर लम्‍हें को खास बनाया गया और हाल ही में कपल ने शादी के एक हफ्ते पूरे होने पर केक काटकर खुशी मनाई।

PunjabKesari

वहीं अब इस कपल के घर खास मेहमान आए जिन्हें देखकर दोनों काफी खुश हो गए।

PunjabKesari

दरअसल, शादी के बाद इस न्यूलीवेड को आशीर्वाद देने किन्नर समाज के कुछ सदस्य पहुंचे।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इस दौरान किन्नर समाज के एक सदस्य ने नई नवेली दुल्हन दिशा की झोली में कुछ चावल और चीनी डालती दिख रही हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने राहुल और दिशा को खूब आशीर्वाद दिया। इस दौरान राहुल और दिशा ढोल की ताल पर उनके साथ खूब थिरके। कपल की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

PunjabKesari

टीवी की दुनिया के इस खूबसूरत कपल ने 16 जुलाई को धूमधाम से मुंबई में ब्‍याह रचाया। तीन दिनों तक शादी का खूब जश्‍न मना। मेहंदी, हल्‍दी और शादी के बाद संगीत सेरेमनी में सिलेब्रिटीज ने दूल्‍हा-दुल्‍हन के साथ खूब धमा चौकड़ी मचाई थी। राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस 14' के घर में रहते हुए ही नैशनल टीवी पर दिशा परमार को प्रपोज किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Telly Chaska (@tellychaska)


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News