सामने आई राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की पहली तस्वीर, एक-दूसरे में खोया दिखा कपल

4/9/2021 1:31:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शादी को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बने हैं। आज कपल ने पहली बार अपनी शादी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और बताया कि ये नई शुरूआत है। कपल की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 

PunjabKesari


इस तस्वीर में कपल हाथों में हाथ थामें एक दूसरे में खोया नजर आ रहा है। दिशा पिंक लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राहुल भी शेरवानी सूट में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। एक साथ कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है।

PunjabKesari


दोनों ने सेम तस्वीर को अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है- 'नई शुरूआत'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya 🇮🇳🎤 (@rahulvaidyarkv)

इससे पहले भी कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई थीं, जिसके बाद कपल दुविधा में हैं कि क्या सच में दोनों ने शादी रचा ली है। तो बता दें राहुल वैद्य और दिशा एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों नॉर्थ इंडिया में पूरी हो गई है।

 

PunjabKesari

इस वीडियो शूट के वक्त क्लिक करवाईं दिशा परमार की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

PunjabKesari


बता दें, राहुल वैद्य ने 'बिग बाॅस 14' के घर के अंदर दिशा परमार संग अपने प्यार का इज़हार किया था। वहीं वेलेनटाइन डे के मौके पर दिशा भी राहुल वैद्य से अपने प्यार का इजहार करने के लिए शो में आईं थी। इसके बाद से ही इस कपल की शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया था।

 
PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News