ब्लू सूट,हीरे की अंगूठी और मांग में सिंदूर दिशा परमार के देसी लुक ने लूटी महफिल, पत्नी पर खूब प्यार लुटाते दिखे राहुल वैद्य

8/25/2021 2:34:20 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रे दिशा परमार टीवी टाउन के क्यूट कपल्स में से एक हैं। कपल की तगड़ी फैन फाॅलोइंग हैं। फैंस के बीच ये कपल DisHul नाम से फेमस हैं। आए दिन इस कपल के लवी डवी मूमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों ने जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह था मिसेज वैद्य का फुल देसी अंदाज।

सामने आई इन तस्वीरों में दिशा ब्लू कलर के शरार सूट में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स  हाथ में सोने के कंगन, हीरे की अंगूठी उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। इन तस्वीरों में दिशा मांग में सिंदूर भरे नजर आ रही हैं।

शादी होने के तुरंत बाद काफी बार दिशा परमार सिंदूर न लगाने को लेकर ट्रोल की गई थीं लेकिन उन्होंने ट्रोलर्स को इसका मुंह तोड़ जवाब दिया था। वहीं राहुल की बात करें तो वह पिंक टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में राहुल पत्नी दिशा पर खूब प्यार लुटाते दिख रहे हैं। वह कभी दिशा के गालों पर किस कर रहे हैं तो कभी उन्हें गले लगा रहे हैं। दिशा और राहुल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि राहुल और दिशा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस डेटिंग का खुलासा बिग बॉस 14 के घर में हुआ। जब राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था।

इसके बाद 14 फरवरी वेलनटाइन पर दिशा ने घर में एंट्री कर राहुल के प्रपोजल का जवाब दिया। राहुल के बिग बाॅस से निकलने के बाद 16 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधा। कपल की शादी के काफी चर्चे थे। 

काम की बात करें तो दिशा परमार अब एकता कपूर के शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में प्रिया की भूमिका निभाने जा रही हैं। शो में उनकी पहली झलक भी नजर आ चुकी है। वहीं राहुल इन दिनों रियालिटी शो फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं।इस शो में उनके अलावा श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला सहित कई जाने माने स्टार्स हैं। 

Content Writer

Smita Sharma