नन्हा मेहमान आने वाला हैः प्रेग्नेंट हैं ''बड़े अच्छे लगते हैं'' फेम दिशा परमार, पति संग फोटो शेयर कर दी Good News

5/19/2023 10:19:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है। जी हां, दिशा परमार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही राहुल के पहले बच्चे को जन्म देंगी। यह खुशखबरी कपल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है, जिसके बाद फैंस लगातार कपल को बधाइयां दे रहे हैं।


दिशा परमार और राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से पहली में कपल अपने हाथ में एक स्लेट पकड़े नजर आ रहा है, जिस पर मम्मी और डैडी लिखा है।

PunjabKesari

 

वहीं, दूसरी तस्वीर में सोनोग्राफी की फोटो है। इसके साथ ही कपल ने सोनोग्राफी का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ कपल ने कैप्शन में लिखा है, 'मम्मी-पापा और बेबी की तरफ से हैलो।' 

 

View this post on Instagram

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

राहुल-दिशा के इस पोस्ट को देख उनके फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। स्टार्स भी पेरेंट्स-टू-बी कपल को कमेंट कर खूब बधाइयां दे रहे हैं। 

 

बता दें, राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 16 जुलाई, 2021 को शादी की थी।राहुल ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर में सबके सामने दिशा को प्रपोज किया था और बाद में धूमधाम से शादी रचाई थी। वहीं शादी के दो साल बाद अब ये कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है।

गौरतलब है कि राहुल वैद्य रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' और 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ चुके हैं। वहीं, दिशा परमार टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में काम कर चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News