6 महीने की हुई राहुल-दिशा की लाडली: कपल ने केक काट मनाया जश्न,रेड ड्रेस में बेहद प्यारी लगी मम्मी की गोद में कैद नव्या

3/21/2024 2:36:09 PM

मुंबई: दिशा परमार और राहुल वैद्य के लिए साल 2023 ढेर सारी खुशियां लेकर आया। कपल के घर सितंबर के महीने में प्यारी सी परी की किलाकरी गूंजी जिसका नाम उन्होंने नव्या वैेद्य रखा।  बेटी के जन्म के बाद से ही कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। वह उसके साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए ढेर सारी यादें बना रहे हैं।

PunjabKesari

 

अब दिशा-राहुल की लाडली बेटी 6 महीने की हो गई है। ऐसे में उन्होंने अपनी लाडली का 6th मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी प्यारी सी तस्वीरें दिशा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपल ने पूरे परिवार के साथ नव्या का हाफ मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

उन्होंने बेटी के इस बर्थडे पर चाकलेट केक काटा। शेयर की तस्वीर में दिशा पिंक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में कूल दिखी। वहीं राहुल व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस और सिर पर कैप लगाए हैंडसम दिखे। नन्हीं नव्या की बात करें तो वह रेड फ्राॅक में बेहद ही प्यारी लगी।

PunjabKesari

 

नव्या ने सिर पर मैचिंग हेयरबैंड लगाया था जो उन्हें क्यूट लुक दे रहा था। तस्वीरों में नव्या मम्मी दिशा की गोद में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ दिशा ने लिखा-'Our little lady is 6 Months already।' फैंस वैद्य फैमिली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें कि राहुल वैद्य ने बिग बाॅस के दौरान दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया था। वहीं दिशा ने वेलेनटाइन डे पर बिग बाॅस में एंट्री की थी और राहुल को हां बोला था। एक-दूसरे को शादी के लिए प्रपोज करने के एक साल बाद दिशा परमार और राहुल वैद्य ने मुंबई में शानदार तरीके से 16 जुलाई 2021 को शादी रचा ली थी।
इसके बाद कपल ने 20 सितंबर 2023 को एक बेटी के पेरेंट्स बने। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News