कश्मीर की वादियों में पत्नी संग रोमांटिक हुए राहुल वैद्य, देर रात दिशा ने यूं सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

11/12/2021 11:32:34 AM

मुंबई: सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम दिशा परमान ने 11 नवंबर को अपना 29वां  बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खान दिन को दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य संग कश्मीर में मनाया।

कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठाती दिशा परमार की कई तस्वीरों को राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। लेटस्ट तस्वीरों में राहुल और दिशा के बैकग्राउंड में पहाड़ों पर बर्फ की चादर देखी जा सकती है।

लुक की बात करें तो दिशा ब्लैक कोट के साथ ब्लू जींस में स्टाइलिश लग रही हैं।  दिशा ने अपने लुक को शेड्स और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। इस दौरान दिशा ने येलो बैग कैरी किया था। वहीं राहुल रेड जैकेट और ब्लू डेनिम में हैंडसम दिखे।

इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के साथ राहुल ने कैप्शन में लिखा-'वो सिर्फ एक ही लड़की थी, जिससे मैं शादी कर सकता था और वो आप हैं।

इस सेम तारीख को पिछले साल आपको प्रपोज करने से लेकर आज आपके पति के रूप में आपके साथ होने तक, ये सब काफी खूबसूरत रहा है। आप हमेशा की तरह धन्य रहिए। हैप्पी बर्थडे दिशा परमार।'

इसके अलावा राहुल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी बर्थडे गर्ल दिशा परमार को फीचर किया। पोस्ट में हम दिशा को बर्थडे केक के पास कैमरे के लिए स्माइल करते हुए देख सकते हैं। इसके ऊपर राहुल ने लिखा- ''हैप्पी बर्थडे मेरी।''

View this post on Instagram

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

इस वीडियो में दिशा ब्लैक टॉप में नजर आ रही थीं, जिसे उन्होंने रेड पायजामे के साथ पेयर किया था। इस दौरान दिशा के केक काटते समय राहुल उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हुए सुने जा सकते हैं। केक काटने के बाद दिशा, राहुल को धन्यवाद करती हैं और उन्हें केक खिलाती हैं। 

Content Writer

Smita Sharma