Video:ब्रेन स्ट्रोक के बाद हॉस्पिटल से सामने आई एक्टर राहुल रॉय की पहली झलक, मुस्कुराते हुए फैंस को कहा-''थैंक्यू''

12/6/2020 9:08:59 AM

मुंबई: 'आशिकी' फेम राहुल राॅय ब्रेन स्टोक के चलते बीते हफ्ते मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती थे। कुछ दिन पहले ही खबर आई थीं कि ब्रेन स्टोक की वजह से राहुल के चेहरे का दाहिने हिस्सा स्ट्रोक से प्रभावित हुआ है। इसके बाद उनका दाहिना हाथ भी कमजोर हो गया है।

वहीं अब राहुल रॉय धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने कमरे से हाॅस्पिटल के के केंद्रीय उद्यान के बाहर थोड़ा समय बिताया और इस दौरान तबियत बिगड़ने के बाद कैमरे में कैद उनकी पहली झलक भी कैद हुआ।

फिजियो एक्सरसाइज गार्डन में राहुल कैमरे के सामने मुस्कुराते नजर आए। एक रिपोर्ट के अनुसार  राहुल फोन पर भी बात करना शुरू कर चुके हैं। शनिवार सुबह, उन्होंने दिल्ली में अपने पारिवारिक मित्र-निर्माता अश्विनी कुमार से एक मिनट के लिए बात की।

वहीं उनके दोस्त प्रोड्यूसर अश्विनी कुमार ने बताया कि राहुल अब पहले से काफी बेहतर हैं और उन्होंने खाना-पीना भी शुरू कर दिया है। हालांकि अश्विनी ने यह भी बताया है कि अभी भी राहुल के ब्रेन में एक क्लॉट मौजूद है जिसे दवाइयों के जरिए खत्म करने की कोशिश की जाएगी। हालांकि इसमें काफी वक्त लगेगा।

View this post on Instagram

A post shared by ETimes (@etimes)

 

 

बता दें कि पिछले हफ्ते ही राहुल को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जब वह अपनी आने वाली फिल्म 'एलएसी: लिव द बैटल इन कारगिल' की शूटिंग करगिल में कर रहे थे। पहले उन्हें श्रीनगर के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और उसके बाद तुरंत मुंबई में भर्ती कराया गया था। हालात गंभीर होने की वजह से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था। 

Smita Sharma