राहुल राॅय को अस्‍पताल छुट्टी मिलने की खबरों पर भड़के बहनोई, कहा-''वो दूसरे हॉस्पिटल हैं,ठीक होने में लंबा वक्त लगेगा''

12/10/2020 1:56:35 PM

मुंबई: बीते दिन खबर आईं थी कि बाॅलीवुड एक्टर राहुल रॉय अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है लेकिन अब एक्टर के जीजा रोमीर सेन ने खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। रोमीर सेन ने बताया कि एक्टर घर नहीं गए हैं बल्कि उन्हें नानावटी हॉस्पिटल से मुंबई के ही वॉकहार्ड अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

अभी भी उनका इलाज चल रहा है। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रोमीर ने कहा- राहुल के फिजियोथेरेपी और स्पीच थेरेपी सेशन चल रहे हैं। उन्हें रिकवर होने में अभी लंबा समय लगेगा। 

कारगिल में राहुल को आए ब्रेन स्ट्रोक को लेकर रोमीर ने कहा यह सरासर लापरवाही का मामला था। उनके मुताबिक राहुल के भाई-बहन जल्दी ही यहां होंगे और सबके साथ सच्चाई शेयर करेंगे। रोमीर ने कहा-राहुल कारगिल में शूट के बाद ठंड को एन्जॉय करने में पीछे नहीं रहे।

 

यह जल्दी ही उनके द्वारा स्पष्ट कर दिया जाएगा, क्योंकि वे रिकवरी की ओर है। सभी फैक्ट्स और फिगर उनके भाई-बहन रोहित और प्रियंका द्वारा सबूत के साथ रखे जाएंगे। फिलहाल, हम यही चाहते हैं कि वे जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं।

हाल ही में राहुल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपनी बहन का सहारा लेकर खड़े नजर आए थे। इस वीडियो में राहुल की बहन उनकी ओर से सभी फैन्स को शुक्रिया कह रही थीं। 

राहुल कारगिल के माइनस 12 डिग्री टेम्प्रेचर गलवान वैली पर बेस्ड फिल्म 'LAC -Live The Battle' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए 2 दिन पहले ही श्रीनगर से एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया था। ब्रेन स्ट्रोक से  राहुल के चेहरे का दाहिने हिस्सा स्ट्रोक से प्रभावित हुआ है। इसके बाद उनका दाहिना हाथ भी कमजोर हो गया है। 

Smita Sharma