14 साल छोटी गर्लफ्रेंड को डेट करने पर बोले राहुल देव,''अगर आप खुश हैं, तो एज गैप कोई मायने नहीं रखता''

3/11/2020 5:32:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राहुल देव और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे पिछले सात सालों से एक-दूसरे के रिलेशन में हैं। कपल अक्सर अपने अफेयर्स की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर कपल चर्चा में बना हुआ है, लेकिन इस बार चर्चा का विषय है दोनों के बीच उम्र का बड़ा अंतर। जी हां, राहुल और मुग्धा के बीच 14 साल का उम्र गैप है, जिसको लेकर राहुल ने अपनी राय स्पष्ट की है।

PunjabKesari

एज गैप को लेकर राहुल ने कहा, 'हम दोनों के बीच 14 साल का अंतर है। शुरूआत में हमें थोड़ी सी प्रेशानी हुई थी, लेकिन सच बताऊं तो मेरे मां-बाप के बीच भी 10 साल का अंतर था। ऐसे में देखा जाए तो हमारे बीच ये बहुत बड़ा अंतर नहीं है। मेरा मानना है कि जब तक आप खुश हैं, तो आपका एज गैप कोई मायने नहीं रखता।'

PunjabKesari
राहुन ने आगे कहा, दोनों की मुलाकात एक दोस्त की शादी में हुई थी और वहीं दोनों की दोस्ती हो गई थी। इसके बाद ही हमारी नजदीकियां बढ़ती गईं और दोनों को प्यार हो गया। 

PunjabKesari
बता दें राहुल शादीशुदा है। उनकी शादी 2009 में रीना से हुई थी, लेकिन उनकी पत्नी की कैंसर के कारण मौत हो गई थी। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट पर, राहुल इन दिनों फिल्म अलोक नागर की फिल्म 'खबर' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज होगी।

PunjabKesari

वही, मुग्धा गोडसे को साल 2019 में 'शर्मा जी की लग गई' में देखा गया था। फिल्म में मुग्धा शर्मन जोशी, विक्रम सिंह, बिदिता बेग, माही सोनी, जरीना वहाब और शिशिर शर्मा के साथ नजर आईं थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News