''जो मेरे साथ हुआ किसी के साथ न हो..पत्नी की मौत के बाद बेटे को अकेले पाल रहे राहुल देव का छलका दर्द, बोले- मां बनना आसान नहीं

9/20/2022 12:15:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जाने माने एक्टर राहुल देव एक सिंगल फादर के तौर पर अपने बेटे सिद्धार्थ देव की परवरिश कर रहे हैं। एक्टर ने अपनी पत्नी रीना देव को साल 2009 में खो दिया था और उसके बाद अपने दम पर बेटे की परवरिश की। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने बेटे के लिए सिंगल पेरेंट होने के संघर्षों के बारे में खुलासा किया और बताया कि एक विडो होना इतना आसान नहीं है, जितना कि फिल्मों में दिखाया जाता है।


 
हाल ही में एक इंटरव्यू में राहुल देव ने बताया, "पेरेंटिंग बिल्कुल भी आसान नहीं है। बच्चों को पालने में महिलाओं का बड़ा रोल होता है, जिस तरह से वे बच्चों को समझती हैं, शायद इसलिए कि यह उनमें से आते हैं। बच्चों के लिए उनके पास जिस तरह का धैर्य है, मैंने कोशिश की। बहुत कुछ किया, लेकिन कई बार ऐसा भी होता था जब मैं अपना आपा खो देता था। मुझे मां और बाप दोनों बनने की कोशिश करनी पड़ती थी। जब मैं स्कूल में अभिभावक-शिक्षक की बैठकों में जाता था, तो मैं ज्यादातर माताओं को देखता था। उस समय मुझे गहरी असुरक्षा की भावना महसूस होती थी।"

 

उन्होंने आगे कहा, "यह बहुत दर्दनाक है। इसमें से बहुत कुछ मैं याद नहीं करना चाहता। ऐसा किसी के साथ ना हो जो मेरे साथ हुआ। फिल्मों में यह आसान लगता है, फिल्मों में दिखता है कि कोई विडो हो गया और फिर से शुरूआत करता है, लेकिन फिर से शुरू करना बिल्कुल भी आसान नहीं है।"

 

बता दें, राहुल देव की पत्नी रीना देव की 2009 में कैंसर से मृत्यु हो गई थी। काम की बात करें तो राहुल देव को आखिरी बार अर्जुन गौड़ा नाम की कन्नड़ फिल्म में देखा गया था। इसके बाद उन्हें ऐतिहासिक एपिक सीरीज द एम्पायर में भी देखा गया था।


.

Content Writer

suman prajapati