''खतरों के ख‍िलाड़ी 11'' के लिए केपटाउन रवाना हुए राहुल वैद्य, एक-दूसरे से दूर होने पर कपल का छलका इश्‍क वाला लव

5/7/2021 2:06:50 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' रनरअप राहुल वैद्य इन दिनों 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। राहुल 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' में नजर आने वाले हैं। राहुल शो के लिए केपटाउन रवाना हो गए हैं।

राहुल एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ गाड़ी में पहुंचे। एयरपोर्ट पर कपल का इश्‍क वाला लव देखे को मिला। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


राहुल और दिशा को एयरपोर्ट पर देखकर लगा कि दोनों एक-दूसरे से जुदा नहीं होना चाहते थे। दिशा इस दौरान उदास नजर आई। राहुल दिशा के मनाने के लिए गले लगाते, माथा चूमते और गाल खीचते नजर आए।

जब दोनों दूर होने लगे तो एक-दूसरे से लिपट गए और एक-दूसरे को छोड़ना नहीं चाहते थे। कभी हाथ से पकड़कर एक-दूसरे को अपनी ओर खींचते तो कभी गले लगा लेते। राहुल ने एयरपोर्ट पर ही घुटनों के बल बैठकर दिशा के आगे प्‍यार में झुक गए।

देखने वाले हर एक शख्‍स ने उन्‍हें चीयर किया तो दिशा ने उन्‍हें उठाते हुए गले लगा लिया। फोटोग्राफर्स लगातार कपल के प्यार भरे पल कैमरे में कैद कर रहे थे। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें राहुल ने दिशा को 'बिग बॉस 14' के घर में शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके लिए दिशा ने हां कर दी थी। तब से दोनों साथ में हैं और जिंदगी के हसीन पलों को एंजॉय कर रहे हैं। बहुत जल्द दोनों शादी करने वाले हैं।

Content Writer

Parminder Kaur