''खतरों के ख‍िलाड़ी 11'' के लिए केपटाउन रवाना हुए राहुल वैद्य, एक-दूसरे से दूर होने पर कपल का छलका इश्‍क वाला लव

5/7/2021 2:06:50 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' रनरअप राहुल वैद्य इन दिनों 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। राहुल 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' में नजर आने वाले हैं। राहुल शो के लिए केपटाउन रवाना हो गए हैं।

PunjabKesari

राहुल एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ गाड़ी में पहुंचे। एयरपोर्ट पर कपल का इश्‍क वाला लव देखे को मिला। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
राहुल और दिशा को एयरपोर्ट पर देखकर लगा कि दोनों एक-दूसरे से जुदा नहीं होना चाहते थे। दिशा इस दौरान उदास नजर आई। राहुल दिशा के मनाने के लिए गले लगाते, माथा चूमते और गाल खीचते नजर आए।

PunjabKesari

जब दोनों दूर होने लगे तो एक-दूसरे से लिपट गए और एक-दूसरे को छोड़ना नहीं चाहते थे। कभी हाथ से पकड़कर एक-दूसरे को अपनी ओर खींचते तो कभी गले लगा लेते। राहुल ने एयरपोर्ट पर ही घुटनों के बल बैठकर दिशा के आगे प्‍यार में झुक गए।

PunjabKesari

देखने वाले हर एक शख्‍स ने उन्‍हें चीयर किया तो दिशा ने उन्‍हें उठाते हुए गले लगा लिया। फोटोग्राफर्स लगातार कपल के प्यार भरे पल कैमरे में कैद कर रहे थे। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें राहुल ने दिशा को 'बिग बॉस 14' के घर में शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके लिए दिशा ने हां कर दी थी। तब से दोनों साथ में हैं और जिंदगी के हसीन पलों को एंजॉय कर रहे हैं। बहुत जल्द दोनों शादी करने वाले हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News