चंडीगढ़ के होटल में 2 केलों का ऑर्डर कर बुरे फंसे राहुल बोस, बिल देख उड़ गए होश

7/24/2019 12:39:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रा‍हुल बोस लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में अब वो अपनी वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। इस वीडियो को उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें राहुल अपना दर्द बयां कर रहे हैं। 

दरअसल, वो इन दिनों चंड़ीगढ में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए राहुल वहां एक शानदार होटल में ठहरे हुए थे। उनको होटल में दो केलों की भारी-भरकम कीमत चुकानी पड़ी। 

वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने बताया कि वह चंडीगढ़ में एक शूटिंग के लिए आए हैं। जहां वे एक नामचीन होटल में रुके हैं, जिसमें उन्‍हें एक शानदार रूम मिला है। लेकिन जब वर्कआउट करने के बाद उन्‍होंने दो केले मंगवाए, लेकिन इसके साथ जो बिल आया उसे देखकर वे हैरान रह गए। लेकिन जरा आप बिल देखिए।

होटल ने दो केलों का बिल 442 रुपये बना दिया। राहुल ने बिल भी शेयर किया। इस ट्वीट के साथ राहुल ने चंडीगढ़ के उस पांच सितारा होटल को टैग भी किया है। इस वीडियो को अभी तक 32 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि राहुल ने फिल्म 'द परफेक्ट मर्डर' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। राहुल ना केवल एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि वो एक स्क्रिप्टराइटर, डायरेक्टर और सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। एक्टर होने के साथ-साथ राहुल बोस एक अच्छे रग्बी खिलाड़ी भी हैं। राहुल ने 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'मान गए मुगल ए आजम', 'झंकार बीट्स', 'कुछ लव जैसा', 'चमेली', 'शौर्या' और 'दिल धड़कने दो' में काम किया है। 



 

Neha