सनी लियोन की अपकमिंग फिल्म 'केनेडी' से नया पोस्टर आउट!

5/8/2023 3:50:36 PM

नई दिल्ली। मोचन की तलाश करते हुए अलग-अलग परिस्थितियों में रहने वाले अनिद्रा से ग्रस्त पुलिस वाले पर आधारित कहानी के साथ, अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी पुलिस नोयर 'कैनेडी' का पहला पोस्टर हाल ही में जारी किया गया था। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के 'मिडनाइट स्क्रीनिंग' श्रेणी में स्क्रीनिंग के लिए चुने जाने के बाद, निर्माताओं ने दर्शकों को पहले पोस्टर से परिचित कराया, जिसमें फिल्म दर्शकों के लिए आने वाली सभी पहेली को समेटे हुए थी। 'कैनेडी' की दुनिया में गहराई तक उतरते हुए, फिल्म से राहुल भट और सनी लियोन का नया रूप सामने आया है जिसे कान फिल्म फेस्टिवल 2023 की दीवार पर देखा गया।

कैनेडी एक अनिद्राग्रस्त  पूर्व-पुलिसकर्मी की कहानी है, जिसे लंबे समय से मरा हुआ समझा जा रहा है, लेकिन वह मोचन की तलाश में भ्रष्ट तंत्र के लिए काम कर रहा है।  इससे पहले पोस्टर में लीड एक्टर राहुल भट को मेगा कैनवास पर मास्क पहने और दरवाजे के सामने खड़ी सनी लियोन को चिल्लाते हुए दिखाया गया था।

कान फिल्म फेस्टिवल 2023 की वॉल पर फिल्म की नई झलकियां सामने आई हैं, जहां राहुल भट और सनी लियोन के नए लुक को फिल्म में आगे देखने के लिए सस्पेंस के बारे में बहुत कुछ बोलते हुए देखा जा सकता है। अपने लंबे बालों और दाढ़ी के साथ राहुल भट बिल्कुल घातक लग रहे हैं।


 

कैनेडी राहुल भट और सनी लियोन अभिनीत और अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म है।  फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और गुड बैड फिल्म्स के रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया है।

फिल्म के डीओपी सिल्वेस्टर फोंसेका हैं और  संगीत आशीष नरूला ने आमिर अज़ीज़ और बॉयब्लैंक के साथ बनाया है।  फिल्म की एडिटिंग तान्या छाबड़िया और दीपक कटार ने की है।  फिल्म का साउंड डिजाइन कुणाल शर्मा और डॉ. अक्षय इंडिकर ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News