इस दिन रिलीज होगी राहुल भट्ट-प्रिया बापट स्टारर फिल्म ''चक्की''

9/24/2022 1:12:58 PM

नई दिल्ली। राहुल भट्ट और प्रिया बापट स्टारर फ़िल्म 'चक्की' 7 अक्तूबर, 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। 'चक्की' एक आम आदमी के भ्रष्ट व्यवस्था की चक्की में फंसने और पिसने की दास्तां को बयां करती है। फ़िल्म 'चक्की' के निर्देशक हैं सतीश मुंडा जबकि निंदरवाल प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले भरत निंदरवाल ने इस फ़िल्म का निर्माण किया है। शिलादित्य बोरा के बूटिक  वितरण विभाग प्लाटून‌ डिस्ट्रिब्यूशन द्वारा इस फ़िल्म का वितरण किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि 'ओह! माय गॉड' और '102 नॉट आउट' जैसी चर्चित फ़िल्में बना चुके निर्देशक उमेश शुक्ला इस फ़िल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं। 

 

इस फ़िल्म के गानों को‌ बेहद लोकप्रिय बैंड इंडियन ओशन ने संगीतबद्ध किया है जबकि मोनाली ठाकुर, पापोन और दिवंगत के. के. ने इस गानों को अपनी ख़ूबसूरत आवाज़ से सजाया है। दिग्गज़ गीतकार पियूष मिश्रा और राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त गीतकार वरुण ग्रोवर ने इन गीतों को ख़ूबसूरत लफ़्ज़ों से सजाया है।

 

फ़िल्म के निर्देशक सतीश मुंडा फ़िल्म को लेकर कहते हैं, "मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है कि इस फ़िल्म के हरेक डिपार्टमेंट से जुड़ा हर व्यक्ति बेहद प्रतिभाशाली है। फ़िल्म से जुड़े सभी तकनीशियन ने कुछ बेहद चर्चित फ़िल्मों में काम किया है। इन सभी ने 'चक्की' से जुड़ने का फ़ैसला स्क्रिप्ट पसंद आने के बाद किया और फ़िल्म के निर्माण में पूरी लगन के साथ काम‌ किया है। भले ही ये फ़िल्म छोटी हो, मगर यह आम‌ आदमी से जुड़े बेहद अहम मसले पर बात करती और समाज को आईना दिखाने का‌ काम करती है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News