Video: सिंगर राहत फतेह अली खान ने की नौकर की चप्पल से पीटाई, हुए ट्रोल तो मांगी माफी

1/28/2024 11:26:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर सिंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने नौकर को चप्पल से पीटते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो देख हर कोई हैरान रह गया है और इस पर लोग उनकी खूब आलोचना भी कर रहे हैं। वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद राहत फतेह ने अपनी सफाई भी पेश की है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राहत फतेह अली खान अपने नौकर को चप्पल से पीटते नजर आ रहे हैं। साथ ही वह कहते हैं कहां है मेरी बोतल। इसके बाद वह नौकर को घसीटते हुए भी दिखाई देते हैं।


इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार सिंगर को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'यह बहुत ही शर्मनाक है'। एक अन्य ने लिखा, 'अजीब जहालत'। 
वहीं, सोशल मीडिया पर आलोचना झेल रहे सिंगर राहत फतेह अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर कर सफाई पेश की और कहा कि ये एक उस्ताद और शागिर्द के आपसी मामले की बात है। इसके बाद वह उस शख्स को भी फैंस से मिलवाते हैं, जिसकी उन्होंने चप्पल से पिटाई की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ustad Rahat Fateh Ali Khan (@officialrfakworld)

वीडियो में वह कहते हैं कि उस्ताद और शागिर्द का रिश्ता ऐसा है कि जब कोई शागिर्द अच्छा काम करता है तो हम उतना ही प्यार भी देते हैं और अगर कोई गलती हो जाती है तो हम उसको सजा भी देते हैं। 
इसके बाद राहत अपने शागिर्द को इस पर सफाई देने के लिए कहते हैं। वीडियो में वो शख्स भी राहत की हां में हां मिलाते हुए बताता है कि ये बात झूठी है कि उनके उस्ताद ने उन्हें शराब की बोतल की वजह से पीटा। असल में उसमें पानी था और मुझसे पानी की बोतल गुम हो गई थी।
आगे वीडियो में वह शख्स कहता है कि उस्ताद ने मुझसे माफी मांगी है। उनके बड़प्पन के आगे मैं शर्मिंदा हो गया हूं।

 


 

Content Writer

suman prajapati