''रागिनी MMS'' फेम करिश्मा ने वॉशरूम में करवाया सिजलिंग फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

12/9/2019 4:35:19 PM

मुंबई: वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस' से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक मिनी ड्रेस में बोल्ड दिख रही हैं।

करिश्मा का ये फोटोशूट किसी सीनिक लोकेशन में नहीं बल्कि बाथरूम के अंदर के हैं। करिश्मा ने कभी टॉयलेट सीट पर खड़ी होकर तो कभी वॉश बेसिन के पास ग्लैमरस अंदाज में पोज दिए। 

बता दें कि करिश्मा इन दिनों बैंकॉक में फ्रेंडस के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में वह अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज दे रही हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'लड़कियां वॉशरूम में रागिनी MMS एक्ट्रेस का किलर अंदाज, शेयर की PHOTOS में किस तरह से चिल कर सकती हैं यह भी एक किलर अंदाज है'।

इसके अलावा उन्होंने अपने होंठ, अपनी स्माईल और किस की भी तारीफ की है। करिश्मा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा ने साल 2017 में आईं Alt बालाजी की 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में काम किया है। इस वेब सीरीज में उनका लुक बेहद बोल्ड था। इसके अलावा करिश्मा ने 'प्यार का पंचनामा 2', 'होटल मिलान', 'फंसते फंसाते', 'सुपर 30' और 'उजड़ा चमन' में भी काम किया है। करिश्मा टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता', 'ये है मोहब्बतें', 'लव बाय चांस', 'आहट' में भी नजर आ चुकी हैं।

Smita Sharma