होस्ट रघु राम ने शेयर की हाइपो बिरथिंग तकनीक से हुए बेटे की तस्वीर, Ex. वाइफ सुगंधा को कहा थैंक्स

1/21/2020 1:50:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.   वीजे और होस्ट रघु राम ने मंगलवार को दो बेहद की क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेटे रिदम और पत्नी नताली डि लुकोयो नजर आ रही हैं। उन्होंने इन तस्वीरों के लिए पूर्व पत्नी सुगंधा गर्ग को धन्यवाद किया है। उल्लेखनीय है कि रघु राम 6 जनवरी को पिता बने थे और पहली बार उन्होंने अपने बेटे की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसका जन्म ‘वॉटर बर्थ और हाइपो-बिरथिंग तकनीक’ के सहारे हुआ है। 

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा करते हुए, रघु ने लिखा: "प्रिजेंटिंग ... प्राउड माता-पिता! #BabyRhythm #DaddyLife @nataliediluccio। उन्होंने इन तस्वीरों को खींचने के लिए पूर्व पत्नी सुगंधा को बहुत बहुत धन्यवाद कहा। 

PunjabKesari

एक तस्वीर में रघु बेटे को कंधे से लगाए हुए हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में उनकी पत्नी नताली डि लुसियो ने बच्चे को अपनी बाहों में पकड़ रखा है। हालांकि, दोनों तस्वीरों में बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा हैं, जो काली शर्ट में है। 

PunjabKesari

क्या है हाइपो बिरथिंग तकनीक...

इस तकनीक से कोशिश की जाती है कि मां और बच्चे को नेचुरल रूप से कोई परेशानी ना हो। इसमें बच्चे के जन्म के दौरान दर्द को कम से कम रखने के लिए गहरी सांस लेना शामिल है और यह शांतिपूर्ण बर्थिंग अनुभव प्रदान करता है। इसमें मां का शरीर तकनीकी रूप से बच्चे को बाहर धकेल देता है और मां को ज्यादा, कोशिश नहीं करनी पड़ती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News