‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे Raghav Juyal, सलमान खान के साथ काम करने को लेकर कही ये बात!

4/10/2023 12:03:38 PM

मुंबई। टैलेंटेड डांसर और एक्टर राघव जुयाल, जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया है, वह सलमान खान और पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में बड़े पर्दे की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज़ होगी, राघव के लिए यह एक बड़ा प्रोजेक्ट है।

PunjabKesari

SKF प्रोडक्शन पर काम करने के अलावा, राघव ऑस्कर विजेता गुनीत मोंगा की सिखाया एंटरटेनमेंट के साथ एक अघोषित फिल्म के लिए अपने शेड्यूल की भी मैनेज कर रहे थे। एक्टर ने दोनों फिल्मों को बिना किसी रुकावट के साथ पूरा किया, समान समर्पण के साथ अपनी कमिटमेंट को पूरा करते हुए अपना समय दो प्रोजेक्ट के बीच बांटने में कामयाब रहें।

PunjabKesari

अपने बिजी शेड्यूल पर बात करते हुए, राघव ने कहा, "मैं सलमान सर की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का हिस्सा बनकर खुश हूं, जिसने मेरे 2023 की शानदार शुरुआत की। इसके अलावा, उसी समय मैं एक और अघोषित प्रोजेक्ट की शूटिंग भी कर रहा था, जिसका मतलब था कि शेड्यूल, कैरेक्टर और सेटों में बहुत फेरबदल था। हालांकि, मैंने इसके हर पार्ट का आनंद लिया क्योंकि काम मुझे हमेशा खुश रखता है। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे अच्छा काम और अवसर मिल रहे हैं।"

PunjabKesari

राघव जुयाल काफी टैलेंटेड कलाकार हैं, जो अपने शानदार डांस मूव्स और कमाल की एक्टिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने एनटरटेंमेंट इंडस्ट्री पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है और अपने प्रदर्शन से दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखा है। आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं और राघव के फैन्स उन्हें इस नए रोल में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News