परिणीति संग सगाई के बाद बदल गई है राघव चड्ढा की जिंदगी, बोले- अब पार्टी में मेरे दोस्त और सीनियर्स कम चिढ़ाते हैं

7/27/2023 10:14:15 AM

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही युवा राजनेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। फैंस के मोस्ट फेवरेट कपल ने इसी साल मई में सगाई कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। तब से कई दफा दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा गया है। अब हाल ही में राघव ने एक इंटरव्यू में बताया कि परिणीति संग सगाई के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है।

 

इंटरव्यू में राघव चड्ढा ने खुलासा किया, "निश्चित रूप से, पार्टी में मेरे दोस्त, सह-कार्यकर्ता और मेरे सीनियर्स अब मुझे थोड़ा कम चिढ़ाते हैं।" सांसद ने कहा, "पहले वे मुझसे शादी करने के लिए कहते थे, अब वे मुझे थोड़ा कम परेशान करते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि मैं जल्द ही शादी करने वाला हूं।" हालांकि, इंटरव्यू में राघव चड्ढा ने अपनी शादी के बारे में ज्यादा जानकारी देने से परहेज किया।

 

 

 

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के बीच धूमधाम से सगाई की थी, जिसकी तस्वीरें कपल ने बाद में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल भी शेयर की थी। फैंस को राघव और परिणीति को जोड़ी काफी पसंद आई।

 

कब शादी रचाएंगे परिणीति-राघव


रिपोर्ट्स की मानें तो राघव और परिणीति इस साल अक्टूबर और नवंबर के बीच शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वे जल्द ही अपनी शादी की तारीख की घोषणा करेंगे। यह भी खबरें हैं कि यह जोड़ा राजस्थान के उदयपुर में शादी कर सकता है।  


 

Content Writer

suman prajapati