आम पार्टी नेता राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को कहा ''राखी सावंत'' तो भड़की कविता कौशिक ने सुनाई खरी-खरी

9/18/2021 9:29:40 AM

मुंबई: कंट्रोवर्सी क्वीन और बिग बाॅस फेम राखी सावंत अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं और ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में हैं। लेकिन इस बार राखी अपने बयान की वजह से नहीं किसी और वजह से चर्चा में हैें। 

PunjabKesari

दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने अपने एक बयान में राखी सावंत के नाम इस्तेमाल किया।अपने इस ट्वीट में उन्होंने पंजाब कांग्रेस के हेड नवजोत सिंह सिद्धू को ‘पंजाब की राजनीति की राखी सावंत’ बताया था।

PunjabKesari

वहीं अब इसी ट्वीट के चलते राघव चड्ढा लोगों के निशाने पर आ गए। आम जनता के साथ-साथ टीवी एक्‍ट्रेस कव‍िता कौश‍िक ने भी राघव चड्ढा को उनके इस बयान के लिए खूब खरी खोटी सुनाई। 

 

PunjabKesari

एक्ट्रेस कविता कौशिक जो ‘बिग बॉस 14’ में राखी सावंत के साथ थीं ने ट्वीट कर कहा है कि राखी के साथ तुलना होना गर्व की बात है। कविता कौशिक ने लिखा-
'राखी सावंत, एक बेहद मेहनती इंसान, जो अपना हर एक प्रोजेक्ट पूरी निष्ठा के साथ करती हैं। एक फ्लॉप शो को एंटरटेनमेंट में बदल देती हैं वे नफरत से भरे लोगों की तुलना में एक तारीफ की तरह हैं!


राखी सावंत ने कही ये बात

वहीं जब राखी सावंत को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के बयान के बारे में पता चला तो एक्ट्रेस भड़क गईं। राखी सावंत अपनी बातों से राघव चड्ढा को चेतावनी दे डाली। एक्ट्रेस ने कहा-राघव चड्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए। मेरा नाम लोगे तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी। मिस्टर चड्ढा आप खुद देखिए आपको ट्रेंडिग में आने के लिए मेरे नाम की जरूरत पड़ गई। वीडियो में आगे एक्ट्रेस कविता कौशिक के सपॉर्ट करने पर राखी सावंत उनकी काफी तारीफ करती हैं।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static