क्लीनिक के बाहर दिखीं अंबानी की ''छोटी बहू'', बिना मेकअप के ऐसी तस्वीरें आईं सामने

8/8/2019 4:24:49 PM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहला संग शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे, लेकिन इस रॉयल वेडिंग में एक लड़की ऐसी थी जो सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी रही।

जी हां, वो लड़की कोई और नहीं बल्कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट हैं। मीडिया में राधिका को मुकेश अंबानी की 'छोटी बहू' भी कहा जाता है।

राधिका को अंबानी परिवार के हर फंक्शन में देखा जाता है। अनंत और राधिका की सगाई की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। 

हाल ही अब राधिका को बांद्रा में एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में कैजुअल लुक में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप और पोनीटेल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

क्लीनिक के बाहर पैपराजी ने उनको कैमरा में कैप्चर कर लिया। हालांकि, राधिका ने मीडिया कैमरा को पोज नहीं दिए और फोन पर बिजी दिखाई दीं। राधिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। उन्होंने केडार कंसलटेंट, देसाई एंड दिवानजी और इंडिया फर्स्ट जैसी कंपनियों के साथ भी काम किया है।

राधिका ने अपनी एक फर्म भी शुरू की है। 24 साल की राधिका को ट्रैकिंग, स्विमिंग और किताबें पढ़ना पसंद हैं। 

राधिका मर्चेंट इमेज, राधिका मर्चेंट फोटो, राधिका मर्चेंट पिक्चर 

 

Neha