प्री वेडिंग पार्टी में पुराने लहंगे में अंबानी फैमिली की वाली बहू राधिका,वायरल हुई तस्वीर

11/19/2019 3:37:39 PM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। राधिका की ये तस्वीरें मुकेश अंबानी की भांजी नयनतारा कोठारी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में हैं। तस्वीरों में राधिका मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ था। जिसमें हीरे की ज्वैलरी से डिजाइन बना हुआ था। इस लहंगे में राधिका काफी खूबसूरत लग रही थीं।

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात ये हैं कि राधिका मर्चेंट ने इस लहंगे को अंबानी परिवार की बेटी ईशा की शादी में भी पहना था जो पिछले साल दिसंबर में हुई थी। राधिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

नयनतारा की प्रीवेडिंग की बात करें तो इस पार्टी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और शाहरुख खान समेत कई स्टार्स पहुंचे थे।

 


बता दें कि राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। उन्होंने केडार कंसलटेंट, देसाई एंड दिवानजी और इंडिया फर्स्ट जैसी कंपनियों के साथ भी काम किया है। राधिका ने अपनी एक फर्म भी शुरू की है। 24 साल की राधिका को ट्रैकिंग, स्विमिंग और किताबें पढ़ना पसंद हैं। 
 

Smita Sharma