''अरंगेत्रम'' में राधिका मर्चेंट ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा थिएटर,नीता अंबानी ने यूं लगाया होने वाली बहू को गले

6/6/2022 1:35:13 PM

मुंबई: 5 जून को बिजनसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने जियो वर्ल्ड सेंटर में एक खास अरंगेत्रम सेरेमनी का आयोजन किया। अंबानी परिवार ने ये सेरेमनी अपनी होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट के लिए रखा।इस सेरेमनी में सलमान खान से लेकर कई स्टार्स ने शिरकत की। राधिका मर्चेंट ने 'अरंगेत्रम सेरेमनी' में  पहली पर स्टेज पर परफॉर्म किया।  इस कार्यक्रम को लेकर मेहमानों का जोश देखते ही बन रहा था। कार्यक्रम में राधिका ने बहुत शानदार प्रस्तुति देकर दर्शकों का दिल जीत लिया।अब उनकी परफॉरमेंस की कुछ झलकियां सामने आई हैं।

PunjabKesari

राधिका खूबसूरत अंदाज में क्लासिकल डांस करते हुए नजर आ रही हैं। राधिका मर्चेंट के एक्सप्रेशंस और उनका डांस बेहद खास है। राधिका मर्चेंट श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठक्कर की शिष्या हैं।

PunjabKesari

राधिका ने देवताओं को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद गणेश वंदना और पारंपरिक 'अल्लारिपु' से अपने प्रदर्शन की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने लोकप्रिय भजन 'अच्युतम केशवम', 'रागमालिका' और तीन कहानियों पर प्रदर्शन किया। इन कहानियों में 'भगवान राम के लिए शबरी की लालसा', 'गोपियों के साथ भगवान कृष्ण का नृत्य' और 'मां यशोदा और बाल कृष्ण की कहानी' शामिल थीं। 

PunjabKesari

अरंगेत्रम सेरेमनी की बात करें तो यह एक डांसर के क्लासिकल डांस की फॉर्मल ट्रेनिंग पूरी करने और स्टेज पर डेब्यू करने पर होती है। राधिका मर्चेंट श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठक्कर की शिष्या हैं। सुश्री भावना ठाकर राधिका को पिछले 8 सालों से भरतनाट्यम सिखा रही थीं ताकि वो अरंगेत्रम के लिए तैयार हो सकें। राधिका भी अपनी गुरु की कसौटी पर खरी उतरी। अपनी पहली ही स्टेज परफॉर्मेंस से राधिका को चौंका दिया।  

PunjabKesari

 

अंबानी परिवार में होंगी दूसरी भरतनाट्यम नर्तकी

नीता अंबानी के बाद राधिका (Radhika Merchant), अंबानी परिवार में दूसरी भरतनाट्यम नर्तकी होंगी। नीता अंबानी खुद एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम नर्तकी हैं और अपनी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय जिम्मेदारियों के बावजूद भरतनाट्यम प्रस्तुत करती हैं। रा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by radhikamerchantfp (@radhikamerchant_)


कौन है राधिका मर्चेंट

राधिका मर्चेंट  Encore Healthcare के सीईओ विरेन मर्चेंट और शाइला मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में बैचलर्स डिग्री ली है। राधिका लंबे समय से नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी को डेट कर रही हैं। अंबानी परिवार के फंक्शंस में वह फैमिली मेंबर की तरह शामिल होती हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स में यह भी आ चुका है कि 2019 में दोनों की सगाई हो चुकी है हालांकि इस बारे में अंबानी या मर्चेंट परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल सूचना नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News