सुहाने मौसम में राधिका मदान की आउटिंग, तस्वीरों में दिखा क्यूट अंदाज

7/27/2019 1:01:56 PM

मुंबई: टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका मदान अब बाॅलीवुड में छाईं हुईं हैं। राधिका अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं। बीती शाम राधिका को जुहू में स्पाॅट किया गया। इस दौरान राधिका बारिश के मौसम को एंजाॅय करती दिखीं।

तस्वीरों में राधिका ब्लू डेनिम शाॅर्ट्स और ग्रीन फुल स्लीवस शर्ट में बेहद बोल्ड दिखीं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक गम बूट्स कैरी किए थे।

इस दौरान राधिका ने ब्राउन कलर का बैकअप भी लिया था। राधिका ने छाते के साथ कई पोज दिए। तस्वीरों में वह काफी मस्ती करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि राधिका सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

काम की बात करें तो राधिका ने टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुम से ही' से डेब्यू किया था। इस सीरियल में उनके किरदार का नाम ईशानी था। वहीं राधिका के बाॅलीवुड डेब्यू की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'पटाखा' से करियर की शुरुआत की थी।

इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर थे। इसके अलावा राधिका इरफान और करीना की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में हैं। फिल्म राधिका इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। 


 

Smita Sharma