सुधांशु सरिया की फिल्म ''सना'' में मुख्य भूमिका निभाएगी राधिका मदान

3/4/2022 4:53:30 PM

मुंबई. भारतीय सिनेमा में महिला प्रधान फिल्मों का सिलसिला चल रहा है और इसी में अगली कड़ी जोड़ते हुए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म मेकर सुधांशु सरिया के प्रोडक्शन हाउस 'फोर लाइन एंटरटेनमेंट' ने अपनी आने वाली अगली फीचर फिल्म 'सना' की घोषणा की है।

सुधांशु सरिया अपनी आगामी फिल्म के निर्माता, निर्देशक और लेखक भी है, जिसमें मुख्य रूप से राधिका मदान होगी। सरिया का यह पहला आत्मनिरीक्षण ड्रामा फिल्म है। राधिका मदान अभिनीत इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम अब पूरे जोरों से चालू है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।  

निर्माता-निर्देशक-लेखक सुधांशु सरिया कहते है- 'मैं हमेशा ऐसी फिल्में बनाने में विश्वास करता हूँ, जो गुणवत्ता में महत्वाकांक्षी और अपने दमदार कहानी से लोगों में कुछ अच्छा संदेश फैलाए। मैंने इस सपने को सात साल से संजो कर रखा है। मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है मेरे द्वारा रचे गए किरदार में राधिका मदान जान डालेगी । फिल्म एक शक्तिशाली विषय पर है और मुझे उम्मीद है कि यह दुनिया भर के दर्शकों को अपने आप से जोड़ पाएंगी। मुझे पूरा विश्वास  है कि यह फिल्म उन लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी जो बहुत ही आसानी से महिलाओं पर प्रश्न चिन्ह लगा देते है।' 


इस पर राधिका मदान कहती है- 'एक कलाकार  के रूप में मैं हमेशा से प्रभावशाली किरदार निभाने की तलाश में रहती हूं, जो थोड़ा अलग हो। 'सना' आज के मुंबई में स्थापित एक मजबूत और महत्वाकांक्षी महिला की यात्रा पर आधारित है।  वह एक दमदार प्रोटॅगनिस्ट है जो कि बहुत ही जटिल है और लोग उससे जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। फिल्म की विचारधाराएं मेरे अपने विचारों को बहुत अधिक दर्शाती है, बस यही बात थी जिसके वजह से मैंने इस फिल्म को करने के लिए हाँ कह दिया।'


फोर लाइन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और लिखित और राधिका मदान अभिनीत, 'सना' की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। हाल ही में सरिया की जंगली पिक्चर्स के साथ एक महिला-नेतृत्व वाली जासूसी 'उलज' का निर्देशन करेंगे इसकी घोषणा हुई। अमेजॉन प्राइम के लिए एक सीरीज  'मासूम' का लेखन, सह-निर्देशन और शो रनिंग भी कर रहे है, इसके अलावा वे नेटफ्लिक्स के लिए 'दिल्ली क्राइम सीजन 3' का सह-निर्माण और लेखन कर रहे है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News