खत्म हुआ राधिका मदान का सेल्फ क्वारंटाइन, 14 दिनों के वनवास के बाद मां से मिली एक्ट्रेस

6/10/2020 3:31:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राधिका मदान घरेलू उड़ान शुरू होते ही 27 मई को मुंबई से दिल्ली रवाना हो गई थीं। जिसकी तस्वीरे शेयर कर एक्ट्रेस अपने होम टाउन पहुंचने की खुशी व्यक्त की थी, लेकिन एक्ट्रेस दिल्ली पहुंचकर सीधे अपनी मां से नहीं मिल पाईं थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपनी मां से मिलती हुईं बेहद खुश नजर आ रही हैं।

PunjabKesari
बता दें राधिका दिल्ली पहुंचने के बाद और सेल्फ आइसोलेशन में 14 दिन बिताने के बाद आखिरकार अपनी मां से मिली है। मां से मिलने की खुशी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में देखी जा सकती है, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, '14 दिन के बनवास के बाद, सेल्फ क्वांरटीन ऐंड।'


View this post on Instagram

14 din ke vanvaas ke baad🙏 #selfquarantine ends. #maa❤️

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी मां के गले लगकर मिलने की खुशी का आनंद लेती नजर आ रही हैं। इस दौरान राधिका नो मेकअप लुक और किलर स्माइल के साथ फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो राधिका को आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था। इस फिल्म में एकट्रेस दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ नजर आई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News