राधिका से लेकर मालविका ने पहनी ऐसी रिवालिंग ड्रेस, फैंस बोले-''कल्चर को बदनाम कर दिया''

9/22/2019 1:23:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री दुनिया के सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में से एक हैं। इंडस्ट्री के स्टार्स की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। स्टार्स पर हर समय मीडिया की नजर रहती है जिसकी वजह से इनकी लाइफ एक खुली किताब की तरह है।  इन सेलेब्स को हमेशा शानदार दिखना होता है। बाॅलीवुड की हसीनाओं का एयरपोर्ट से लेकर रेड कार्पेट तक का लुक काफी शानदार होता है। सभी हसीनाएं एक-दूसरे से बेहतर दिखने के लिए और स्टार अट्रैक्शन बनने के लिए कई तरीके अपनाती हैं। बीते दिनों ही मुंब साल के सबसे बड़े अवॉर्ड शो आइफा अवॉर्ड्स का आयोजन 20 साल बाद मुंबई में हुआ।

इस अवॉर्ड शो में कई स्टार्स ने शिरकत की। दीपिका पादुकोण,सारा अली खान से लेकर माधुरी समेत खई हसीनाओं ने अपने लुक्स से लोगों को इंप्रेस किया। लेकिन इस शो में कुछ ऐसी हसीनाएं भी थी जो कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग ड्रेस में दिखीं। इन हसीनाओं का लुक फैंस को कुछ भाया नहीं और उन्होंने कई कमेंट्स किए। देखें हसीनाओं के रिवीलिंग ड्रेस में लुक्स....

राधिका मदान

'पटाखा गर्ल' राधिका मदान इस दौरान रेड कलर के गाउन में हाॅट दिखीं। तस्वीरों में उनके क्लीवेज दिख रहे थे। मिनिमल मेकअप,रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को तचार चांद लगा रहे हैं।

ग्रीन कार्पेट पर राधिका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। राधिका का लुक को तो काफी अच्छा था लेकिन फैंस को उनका यह अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया। काम की बात करें तो राधिका जल्द ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ इरफान खान और करीना कपूर खान हैं। 

मालविका मोहन

एक्ट्रेस मालविका मोहन इस दौरान ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखीं। मालविका की ये ड्रेस इतनी बोल्ड थीं कि इसमें उनके क्लीवेज साफ दिख रहे थे।

डार्क मेकअप, ब्लू आइशेडो उनके लुक को पूरा कर रहे थे। ग्रीन कार्पेट पर मालविका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

 

इन एक्ट्रेसेसे की तस्वीरों पर भी फैंस ने कई तरह के कमेंट किए। डालिए फैंस के कमेंट्स पर एक नजर ....

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma