राधिका मदान पर आया पोपटलाल का दिल, थियेटर में एक्ट्रेस को करेंगे प्रपोज!

3/13/2020 2:15:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 13 मार्च को रिलीज गई है। फिल्म में राधिका के साथ इमरान खान भी हैं। लेकिन एक्टर की तबीयत ठीक न होने के कारण राधिका अकेली ही फिल्म के प्रमोशन कर रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में राधिका फिल्म के प्रमोशन के लिए सब टीवी के पाॅपुलर शो  तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक शो में दिखाया जाएगा कि राधिका अपनी फिल्म देखने के लिए आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े को इंवाइट करती हैं।

PunjabKesari

पोपटलाल और टपु सेना भी उनके साथ फिल्म देखने के लिए जाते हैं। वहीं थिएटर पहुंचने के बाद वो सभी लोग राधिका से मिलेंगे। राधिका को देखते ही पोपटलाल का दिल उनपर फिसल जाएगा। वो अपनी किस्मत आजमाने लग जाएंगे। वह राधिका से पूछेंगे कि आपकी शादी हो गई क्या?

PunjabKesari

खैर यह देखना दिलचस्प होगा कि राधिका शादी के लिए एक्साइटिड हुए पोपटलाल को कैसे हैंडल करेंगी बता दें कि हाल ही में शो में होली सेलिब्रेशन किया गया था। इसी के साथ एक नया ट्विस्ट शो में आ गया है।

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसमें राधिका-इरफान के अलावा करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में बाप-बेटी के सपने को पूरा करने में पिता के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News