पहले ऑडिशन में राधिका आप्टे को करना पड़ा था फोन सेक्स, इंटरव्यू में किए चौंकाने वाले खुलासे

3/19/2018 12:48:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस राधिका आप्टे हाल ही में दोस्त राजकुमार राव के साथ नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ विद वोग्स' में पहुंची। शो में होस्ट नेहा और राजकुमार के साथ राधिका ने जमकर मस्ती की। नेहा ने राजकुमार और राधिका से कई इंटरेस्टिंग सवाल भी किए।

इस दौरान राधिका  ने अपने करियर के बारे में बातचीत की। उन्होंने अपने फिल्मी करियर के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे भी किए। राधिका से जब शो में सवाल किया गया कि उनके करियर का सबसे वीयर्ड ऑडिशन कौन-सा है, तो राधिका ने कहा कि फिल्म 'देव-डी' के लिए उन्हें फोन सेक्स करना पड़ा था। राधिका ने बताया कि इसके बाद उन्होंने कभी फोन सेक्स नहीं किया। उस समय वह पुणे में रहती थीं।

 जब शो की होस्ट नेहा ने राधिका से मोस्ट ओवररेटेड एक्टर के बारे में पूछा, तो राधिका ने कहा, "शायद सुशांत सिंह।" नेहा ने राधिका से सवाल किया कि आपने बीते सालों में पैसों के लिए कौन-सी विचित्र नौकरी की है? राधिका ने कहा, "मैंने साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है।" इसके साथ ही नेहा ने शो के मेहमान राजकुमार राव ने सवाल किया, "आपने किस सबसे बड़ी डिवा के साथ काम किया है तो राजकुमार ने कंगना रणावत का नाम लिया। 

राधिका ने एक राज से पर्दा हटाते हुए बताया कि पैर में गुदगुदी करने के कारण एक तेलुगु फिल्म के सेट पर पहले दिन उन्होंने साउथ इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर को थप्पड़ मारा था। राधिका ने बताया कि वह एक-दूसरे को पहले से नहीं जानते थे।

एकता कपूर से शो में राधिका के बारे में सवाल किया गया था तो एकता ने कहा था कौन राधिका आप्टे? इस पर राधिका आप्टे ने कहा, "मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा, मैं जब उनसे मिली तो उन्होंने अच्छा बर्ताव किया।" तुषार कपूर को डेट करने के सवाल पर राधिका ने कहा, "मेरे पास तुषार का नंबर नहीं है।" 

Punjab Kesari