इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं राधिका आप्टे के ये मीम, देख हंसी रोकना होगा मुश्किल

8/31/2018 11:27:01 AM

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी बोल्ड तस्वीरों और बायनों के कारण जानी जाती हैं। इन दिनों राधिका नेटफ्लिक्स की ज्यादातर वेब सीरीज मुख्य किरदार निभाती नजर आ रही हैं। जिस वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

 

 

सोशल मीडिया पर राधिका आप्टे को लेकर कई तरह के Memes मौजूद हैं, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यूजर्स राधिका और नेटफ्लिक्स को जय-वीरू की जोड़ी बता रहे हैं। उनका कहना है कि नेटफ्लिक्स में सिर्फ और सिर्फ राधिका का कब्जा है।

 

 

इतना ही नहीं ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग साइट ज़ोमैटो ने भी ट्वीट कर राधिका का मजाक उड़ाने की कोशिश की। ज़ोमैटो ने एक ट्वीट में कई सारी डिशेज के नाम लिखे और आगे पनीर लिख कर काट दिया।  ऊपर कैप्शन में अंग्रेजी में लिखा- सर्वव्यापीइस तस्वीर के कैप्शन में ज़ोमैटो ने लिखा, "...और आपको लगता था कि राधिका आप्टे ही वर्सटाइल हैं?"

 

 

बता दें, नेटफ्लिक्स पर एक्ट्रेस राधिका आप्टे  की वेब सीरीज 'घुल' रिलीज की गई। इसके तीन एपिसोड हैं। पहला एपिसोड 'आउट ऑफ दे स्मोकलेस फायर', दूसरा 'द नाइटमेयर्स विल बिगन' और तीसरा और आखिरी हिस्सा 'रीवील देयर गिल्ट, ईट देयर फ्लेस' है।

 

 

तीनों ही एपिसोड काफी इंटरेस्टिंग और बांधकर रखने वाला है। नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘घुल’ में आपको शानदार विजुअल्स, कमाल के सेट्स और कलाकारों की बेहतरीन एक्टिंग देखने का मौका मिलने वाला है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Neha