राधिका आप्टे ने बताया कैसे है ''फॉरेंसिक'' बाकि मर्डर मिस्ट्रीज से एकदम अलग

6/15/2022 3:38:29 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने थ्रिलर सीरीज और फिल्मों में एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है और सफलता के इस रेट को जारी रखते हुए उन्होंने 2022 में अब तक के कुछ बेहतरीन थ्रिलर दिए है - जैसे कि मिथ्या, लव हॉस्टल, ब्लडी ब्रदर्स  और अभय 3 की एक झलक, जो सभी देख चुके हैं।

ऐसे में एक और  साइकोलॉजिकल थ्रिलर फॉरेंसिक इस कड़ी में जुड़ गया है। इसमें विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे नजर आएंगे। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित, फोरेंसिक इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है और इसका प्रीमियर 24 जून को ZEE5 पर होगा। हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ है।

इसके ट्रेलर में दिखाया है कि फोरेंसिक एक रोमांचक थ्रिलर है, जहां युवा लड़कियों की उनके जन्मदिन पर चौंकाने वाले तरीके से हत्या कर दी जाती है। जैसे-जैसे एडवांस फोरेंसिक तकनीकों की मदद से नए सबूत सामने आते हैं, संदिग्ध बदलता रहता है और रहस्य बढ़ता रहता है।  

ऐसे में इसकी लीड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने बात करते हुए बताया कि आखिर ये मर्डर मिस्ट्री बाकियों से कैसे अलग है। उन्होंने कहा कि फोरेंसिक मूल रूप से जॉनी के किरदार जोकि एक फोरेंसिक विशेषज्ञ होता है, पर फोकस करती है और कैसे फोरेंसिक साइंस एक रहस्य सुलझाने में मदद करती है। यह कुछ अनोखा है और हमने इसे पहले हिंदी सिनेमा में नहीं देखा है। बेशक, फोरेंसिक टीमों का इस्तेमाल किया गया है। हमने उन्हें देखा है लेकिन एक रहस्य की तरह नहीं जो इसके विज्ञान के पहलू पर केंद्रित है और इस तरह से यह बाकियों से अलग है।

बता दें, फोरेंसिक, मिनी फिल्म्स और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का प्रोडक्शन। इसमें प्राची देसाई, विंदू दारा सिंह और रोहित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज से राधिका आप्टे एक साल के लंबे ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी करेंगी और मसूरी के एक छोटे से टाउन की एक पुलिस ऑफिसर मेघा शर्मा के कैरेक्टर को को प्ले करती नजर आएंगी। जबकि विक्रांत मैसी अपनी पिछली कुछ सफल रिलीज़ेज जैसे कि 14 फेरे और लव हॉस्टल के बाद ZEE5 पर लौटेंगे। विक्रांत को जॉनी खन्ना की भूमिका में देखा जाएगा, जो एक फोरेंसिक अधिकारी है और अपने काम में बेस्ट है। साथ में, जॉनी और मेघा उस शातिर अपराधी का पीछा करेंगे जो उनके जीवन को उल्ट कर रख देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News