बॉलीवुड से शानोशौकत पाने के बाद हॉलीवुड की हुईं राधिका, कहा- ''यहां पैसों के लिए भीख नहीं मांगनी पड़ती''

7/27/2019 6:18:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी बोल्डनेस और बेबाक अदा के लिए जानी जाती हैं। 'द वेडिंग गेस्ट' से हॉलिवुड में डेब्यू कर चुकीं राधिका अब अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'लिबरेट: अ कॉल टू स्पाई' के रिलीज का इंतजार कर रही हैं। हाल में इस फिल्म का प्रीमियर एडिनबर्ग फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। 

एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने फिल्म के बारे में बताया कि मुझे लगता है कि इस किरदार के लिए मुझे हर विषय पर काम करना पड़ा। हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्म मेकिंग में असमानताएं के बारे में राधिका ने बताया कि मुझे लगता है कि सभी के काम करने का तरीका अलग होता है। मैंने हॉलीवुड की फिल्मों में दो चीजें नोटिस की हैं। वहां लोग समय के बहुत पाबंद होते हैं और आपको समय से आपके पैसे मिल जाते हैं पैसे के लिए भीख नहीं मांगनी पड़ती। 

फिल्म की बात करें तो 'लिबरेट: ए कॉल टू स्पाई' को लीडिया डीन पिल्चर के डायरेक्ट किया है। फिल्म में राधिका मूल की महिला नूरा इनायत खान की भूमिका में होंगी जो कि फिल्म 'लिबरेट: ए काल टू स्पाई' में नोरा बेकर के नाम से जानी जाएंगी।

75 साल पहले की वास्तविक घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में राधिका के साथ सराह मेगन थॉमस, स्टेना केटिक और लाइनस रोच मुख्य भूमिका में होंगे। 


 

Neha