तापसी पन्नू के बाद अब अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरीं राधिका आप्टे, कहा-''आपके साथ हमेशा सुरक्षित महसूस किया''

9/21/2020 9:43:56 AM

मुंबई: बाॅलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल ने कहा कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। हालांकि अनुराग इन सब आरोपों को खारिज कर चुके हैं। जैसी ही अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगा तो कई स्टार्स डायरेक्टर के सपोर्ट में आए। तापसी के बाद अब एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी उनके हित में खड़ी हुई हैं।

उनका कहना है कि अनुराग के साथ उन्होंने हमेशा खुद को सुरक्षित महसूस किया है। राधिका आप्टे ने अनुराग कश्यप के साथ एक कैंडिड फोटो पोस्ट की।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘अनुराग कश्यप तुम मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हो। तुमने मुझे प्रेरणा दी है और हमेशा साथ दिया है। तुमने हमेशा मुझे बराबर का हक दिया है, हम दोनों एक-दूसरे के प्रति जो प्यार और इज्जत रखते हैं वह अलग है। जिस दिन से मैं तुमसे मिली हूं मैंने खुद को हमेशा तुम्हारे साथ सुरक्षित महसूस किया है। तुम हमेशा रहे हो और रहोगे, मेरे सच्चे दोस्त, लव या।’

पायल घोष ने जबसे अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है। इसके अलावा अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज ने भी उनका सपोर्ट किया। उन्होंने अनुराग को ‘रॉकस्टार’ और पायल घोष के बयान को ‘चीप स्टंट’ बताया था। बता दें कि पायल ने ट्वीट किया था कि अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है। अनुराग पर आरोप लगाने के बाद अब पायल डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाली हैं।

Smita Sharma