राधिका आप्टे की बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

3/18/2017 12:45:52 AM

मुंबई: फिल्मी जगत की बेबाक एंड बोल्ड अंदाज वाली एक्ट्रैस राधिका आप्टे इस बार फिर अपनी एख हॉट फोटो को लेकर सुर्खियों में है। राधिका ने कुछ दिन पहले एक क्लोथिंग ब्रांड के लिए फोटोशूट करवाया था। जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई।

राधिका आप्टे अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती रही है। वैसे तो राधिका इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पैडमैंन’ की शूटिंग में बिजी है। लेकिन अपने बोल्डनेस के कारण राधिका एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। क्योंकि राधिका की एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर इंटरनेट वायरल हो गई। जिसे राधिका आप्टे का अब तक सबसे बोल्ड फोटोशूट का हिस्सा माना जा रहा है।
डिजाइनर निमिश शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर राधिका आप्टे की एक तस्वीर डाली है जो बेहद ही बोल्ड है।

खबरों की माने तो राधिका ने क्लोथिंग ब्रांड के लिए यह फोटो शूट करवाया था। इसके लिए उन्हें ट्रांसपरेंट ट्यूब टॉप पहना पड़ा था। यह तस्वीर भी उसी फोटोशूट का हिस्सा है। डिजाइनर ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के साथ राधिका को भी टैग किया है। हालांकि राधिका ने इस फोटो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह पहली बार नहीं है जब राधिका आप्टे का ऐसा बोल अवतार सबके सामने आया हो, इससे पहले भी उनके कई बोल्ड लुक सामने आ चुके है। वैसे खुद राधिका अपनी बोल्डनेस दिखाने से कभी परहेज नहीं करती और बेबाक होकर हमेशा अपनी बाते भी रखती है।