कातिल हैं अदाएं,कातिलाना है नुमाइश: राधिका आप्टे के इस ''बुम्‍बाट'' फोटोशूट से  नहीं झपके की आपकी निगाहें

5/22/2021 3:19:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एख फेमस मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख आपकी नजरें झपकने का नाम नहीं लेंगी। इस तस्वीर में राधिका रेड आउटफिट पहन पानी में बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। इस फोटोशूट में उनकी अदाएं देखकर हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है।

PunjabKesari

इस तस्वीर में वह प्रिंटिड ऑफ शोल्डर ब्रा और मस्टर्ड पैंट में स्टाइलिश दिख रही हैं। उन्होंने हाथों में प्रिटिंड ग्लव्स पहन रखे हैं। राधिका आप्टे की तस्वीरों की खूबसूरती की तारीफ करने के लिए आपके पास शब्द कम पड़ सकते हैं। राधिका आप्टे की हर तस्वीर को निहारने के अलावा आपको कुछ और समझ नहीं आएगा। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

कुछ समय पहले राधिका आप्टे की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर लीक हुई थी जिसमें वह न्यूड नजर आ रही थीं। यह वीडियो कई कहानियों वाली फिल्म 'मैडली' की एक कहानी 'क्लीन शेवेन' के एक सीन का था जो साल 2016 में रिलीज हुई थी।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने इश पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया-मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझे काफी प्रभावित किया। मैं 4 दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थी। मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के डाइवर मुझे उस वीडियो क्लिप और वायरल हुई तस्वीरों से पहचानने लगे थे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो राधिका की फिल्म 'ओके कंप्यूटर' ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसमें विजय वर्मा उनके साथ मुख्य किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा वह घोल, सेक्रेड गेम्स, लस्ट स्टोरीज, पार्च्ड, अंधाधुन, पैडमैन जैसी कई फेमस फिल्मों में दमदार रोल निभा चुकी हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News