मजबूरी में की थी राधिका आप्टे ने शादी: लाइव चैट में कहा-लंदन का वीजा चाहिए था इसलिए 2012 करनी पड़ी शादी

10/25/2020 2:33:40 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने 2012 में ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी कर ली थी। राधिका इन दिनों अपने पति के साथ लंदन में रह रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है। राधिका ने विक्रांत मैसी के साथ लाइव चैट की और एक-दूसरे से कई तरह  के सवाल पूछे।

PunjabKesari
विक्रांत ने राधिका से पूछा, "तुम अभी कहां हो?" इस पर राधिका ने जवाब देते हुए कहा, "फिलहाल मैं लंदन में हूं और मैंने फैसला लिया है कि मैं इस साल काम नहीं करूंगी।" राधिका की इस बात को सुनकर विक्रांत कहते हैं, "आप लंदन में हो? लेकिन मुझे नहीं लगता कि आप पूरी दुनिया घूम रही हैं और हमने यह आपके सोशल मीडिया हैंड्ल्स पर देखा है, जिसकी वजह से हम आपसे बहुत ईर्ष्या करते हैं।" विक्रांत ने आगे राधिका से पूछा कि आपने शादी कब की? इस पर रादिका कहती हैं, जब मुझे यह एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा मिलना आसान हो जाता है। मुझे लगता है कि यहां कोई सीमाएं नहीं होनी चाहिए। मैं मैरिज पर्सन नहीं हूं और मुझे इसमें ज्यादा विश्वास भी नहीं है। मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि वीजा बहुत बड़ी समस्या थी और हम एक-साथ रहने चाहते थे।" राधिका आप्टे और विक्रांत के वीडियो को नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को एक लाख 85 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

View this post on Instagram

Say hello to Netflix's new Massey-iah. #VikFlix @netflix_in @radhikaofficial

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

काम की बात करें तो राधिका को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'रात अकेली है' में नजर आई थीं। इस वेबसीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने राधिका के साथ अहम भूमिका निभाई थी। इस वेबसीरीज से कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहान ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया था।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News