साधारण महिला का किरदार निभाने वाली राधिका रियल लाइफ में हैं एेसी,तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे पसीने

12/29/2017 1:54:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्र्री में एक्ट्रैसेस जब तक अपना किलर फिगर नहीं दिखाती तब तक ना ही उनको कोई काम दिया जाता है। इसके अलावा उन्हें उसे बहन जी मान लिया जाता है।

ऐसा सोच लिया जाता है कि वो एक्ट्रेस बनी ही ऐसे रोल्स करने के लिए है। विद्या बालन, टिस्का चोपड़ा, राधिका आप्टे, भूमि पेडनेकर आदि ऐसे नाम हैं जिन्होंने अपनी ग्लैमरस इमेज नहीं बल्कि अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम बनाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रैस 'राधिका आप्टे' इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अपने सिंपल और गांव की गौरी वाले किरदार के लिए पहचानी जाने वाली राधिका इस फिल्म में भी गांव की एक साधारण महिला का रोल प्ले कर रही हैं।

लेकिन अगर उनकी रियल लाइफ की बात की जाए तो अपनी फिल्मों के बिल्कुल उलट है राधिका की असल जिंदगी। राधिका फिल्मों में बहुत ही सिंपल लुक में नजर आती है। लेकिन सीधी-सादी नजर आने वाली राधिका कई बार बोल्ड स्टेटमेंट्स देकर लाइमलाइट बटोर चुकी हैं। इसके पहले राधिका 'मांझी : द माउंटेन मैन' में नजर आई थीं। इस फिल्म में भी राधिका ने गांव की महिला का किरदार निभाया था।

सीधी सादी दिखने भाली राधिका रियल लाइफ में बेहद हॉट और बोल्ड हैं। हाल ही में उनकी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप उनके किलर फिगर के दीवाने हो जाएंगे। राधिका GQ मैगजीन के लिए भी कई फोटोशूटज करवा चुकी है जिसकरी तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी।

इन तस्वीरों में राधिका वन पीस में कातिलाना अदाएं दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। वह अपनी नाइटी को एक तरफ से उतारकर कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दी। उनका एेसा हॉट लुक फैंस के दिलो को धड़काने वाले हैं।

राधिका ने अपनी तस्वीरों में इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। राधिका की तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहें हैं। वैसे राधिका सोशल साइट पर अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। उनकी लुक को लोग काफी पसंद करते हैं।

राधिका GQ मैगजीन के दिसंबर इश्यू के कवर पर नज़र आएंगी। साथ ही इसमें राधिका के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी काफी कुछ पढ़ने को मिलेगा।

बता दें कि राधिका के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म पैडमैन' में नज़र आने वाली हैं। फिल्म में अक्षय और राधिका के अलावा सोनम कपूर भी हैं। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी।