लॉकडाउन के बीच समंदर के बीच राधिका ने की स्कूबा डाइविंग, यूजर्स बोले-''वाओ.. शुक्रिया बहुत बुरा महसूस कराने के लिए''

4/22/2020 1:37:43 PM

मुंबई: महामारी कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में 3 मई तक लाॅकडाउन किया गया है। इस लाॅकडाउन की वजह से सेलेब्स भी अपने घरों में बंद रहने को मजबूर हैं हालांकि स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंसके साथ लगातार टच में रह रहे हैं। इस दौरान स्टार्स दिखा रहे हैं कि वह अपने इस लाॅकडाउन को कैसे व्यतीत कर रहे हैं। कोई परिवार के साथ मस्ती कर रहा है तो कोई खाना बनाना सीख रहा है।

PunjabKesari

इसी बीच 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी लॉकडाउन की अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिस समय  पूरी दुनिया घरों में बंद रहने को मजबूर है वहीं राधिका स्कूबा डाइविंग कर रही हैं। बता दें राधिका इन दिनों भारत में नहीं हैं।

PunjabKesari

वह अपने पति के साथ विदेश में हैं। सामने आई इस तस्वीर में एक्ट्रेस ग्रीन बिकिनी पहने स्कूबा डाइविंग इक्विपमेंट्स के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि उन्होंने लोकेशन का जिक्र नहीं किया है। बिकिनी में राधिका का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 इस तस्वीर के साथ राधिका ने कैप्शन में लिखा-'लविंग द लॉकडाउन'। फैंस राधिका की इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। फिल्म गली बाॅय के एक्टर

PunjabKesari

विजय शर्मा ने राधिका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-'वाओ.. शुक्रिया हमें बहुत बुरा महसूस कराने के लिए।' मालूम हो कि लॉकडाउन में हर कोई बस यही दुआ कर रहा है कि हालात जल्द से जल्द बेहतर हों।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News