प्रभान के बर्थडे पर रिलीज हुआ Radhe Shyam का धमाकेदार Teaser

10/23/2021 1:47:05 PM

नई दिल्ली। प्रभास के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। प्रभास की रोमांटिक शैली में बहुप्रतीक्षित वापसी प्रशंसकों के लिए खास सवारी की तरह है। फिल्म्स से जुडी बहुत सारे पोस्टर और असेट का खुलासा करने के बाद, प्रशंसक आखिरकार अब यहां तक पहुंच रहे है, जहां प्रभास के चरित्र, विक्रमादित्य का परिचय हो रहा है और यह निश्चित रूप से प्रशंसकों को उत्साहित करेगा।

 

प्रभास ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी फिल्म राधे श्याम का टीजर शेयर किया है। टीज़र में प्रभास ने हमें एक पहेली में बताया कि उसका चरित्र कौन और क्या है और अब यह स्पष्ट हो गया है कि अभिनेता एक हस्तरेखाविद् की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है जो किसी भी अभिनेता के लिए पहली बार है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

इसमें कोई शक नहीं है कि प्रभास की भूमिका बहुत ही अनोखी है। दिमाग पर बहुत जोर देने पर भी कोई अभिनेता याद नहीं आता जिसने इतनी दिलचस्प और अनोखी भूमिका निभाई थी। प्रभास के प्रशंसक को के लिये निश्चित रूप से एक ट्रीट हैं। कुछ दिनों पहले प्रभास के एक विशेष पोस्टर का अनावरण किया गया था और उससे पहले उनकी सह-कलाकार पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर एक विशेष पोस्टर का अनावरण किया गया। इस जोड़ी ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है और वे उन्हें ऑनस्क्रीन जोड़ी बनाने और जादू पैदा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

 

फिल्म 14 जनवरी 2022 को स्क्रीन पर आएगी। राधे श्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News