राधे श्याम ने महज 10 दिनों में की 400 करोड़ की धुंआधार कमाई

3/21/2022 4:06:20 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राधे श्याम भारत में बनी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, इसमें कोई दो राय नहीं है। खूबसूरत लोकेशन्स से लेकर दिलचस्प कहानी और मेन जोड़ी, प्रभास और पूजा के बीच की केमेस्ट्री ने पर्दे पर जादू बिखेरने में कोई कसार नहीं छोड़ा है। ऐसे में यह साबित भी हो गया है, जी हां, फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज के सिर्फ 10 दिनों के भीतर 400 करोड़ से की कमाई अपने नाम कर ली है। 

फिल्म ने अपने थिएट्रिकल रिलीज के माध्यम से विश्व स्तर पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है और प्लेटफार्मों पर बेचे गए नॉन थिएट्रिकल अधिकारों के माध्यम से 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

यह कहने की जरूरत ही नहीं है कि फिल्म के लिए जबरदस्त क्रेज ने इसे सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक सहित अपने नॉन थिएट्रिकल अधिकारों से भारी पैसा कमाया है। इस ट्विस्ट से भरी प्रेम कहानी ने स्क्रीन पर आने से पहले अपने निर्माताओं को अच्छी खासी कमाई दिलाई है। अगर सूत्रों की माने तो फिल्म स्क्रीन पर आने से पहले अपने निर्माताओं के लिए सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स के जरिए 200 करोड़ रुपये की बड़ी रकम हासिल कर चुकी है।

बता दें कि पहली बार, प्रभास को एक फिल्म में हस्तरेखाविद् की अनोखी भूमिका में देखा गया है, जहां महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सूत्रधार के रूप में अपनी आवाज दी है, जिसमें अत्याधुनिक विजुअल इफैक्ट्स, इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद के सुरम्य सीन और प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच जादुई केमिस्ट्री नजर आ रही है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है। जबकि फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, जो की 11 मार्च, 2022 को दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News