''राधाकृष्ण'' फेम कानन मल्होत्रा का पत्नी आकांक्षा ढींगरा से हुआ तलाक, शादी टूटने से डिप्रेशन का शिकार हो गए थे एक्टर

8/17/2023 12:21:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'राधाकृष्ण' फेम एक्टर कानन मल्होत्रा इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कानन ने साल 2014 में दिल्ली की रहने वाली आकांक्षा ढींगरा से अरेंज मैरिज की थी, लेकिन शादी के पांच साल बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। मई 2023 में दोनों कानन और आकांक्षा ने आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया। इस बात की पुष्टि हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में की है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कानन ने अपने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके और आकांक्षा के बीच चीजें काम नहीं कर रही थीं। कुछ समस्याएं थीं, कोई झगड़ा नहीं था, लेकिन हम एक साथ फिट नहीं हो रहे थे। हमने उस रिश्ते को आगे बढ़ाने की बजाय अलग होने और आगे बढ़ने का फैसला किया। तलाक तो अभी तीन-चार महीने पहले हुआ है।''


इस दौरान कानन ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने तलाक पर इसलिए बात नहीं करने का फैसला किया, क्योंकि वह बहुत परेशान थे। यह खुलासा करते उन्होंने बताया कि वह कैसे डिप्रेशन में चले गए थे। एक्टर बोले, ''मैं इस चीज़ से बहुत परेशान था। कोई भी इसलिए शादी नहीं करता, क्योंकि वह तलाक लेना चाहता है। शादी एक प्राइवेट चीज है और कोई भी अलग होने के लिए नहीं करता। मैं बहुत परेशान था और कुछ महीनों तक डिप्रेशन में था।''


एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि वह और उनकी पत्नी आकांक्षा एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण हैं और वह जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। उन्होंने अंत में कहा कि वह अब अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं।

आकांक्षा से पहले इन एक्ट्रेसेस से था रिलेशन

बता दें, कानन मल्होत्रा पहले एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ रिलेशनशिप में थे। चाहत  और कानन की मुलाकात 'अपनों के लिए गीता का धर्मयुद्ध' के मॉक शूट के दौरान हुई थी और उन्हें प्यार हो गया था। हालांकि, 2 साल तक डेटिंग के बाद 2012 में दोनों अलग हो गए थे। चाहत से अलग होने के बाद कानन को 'रब से सोना इश्क' की को-स्टार एकता कौल के प्यार में पड़ गए, लेकिन कानन और एकता के रिश्ते में भी 2013 में दरार आ गई और फिर उन्होंने 2014 में आकांक्षा ढींगरा से शादी रचाई थी, लेकिन उनसे भी एक्टर का अब तलाक हो चुका है।


काम की बात करें तो कानन मल्होत्रा ने 2010 में शो 'चांद छुपा बादल में' टीवी में डेब्यू किया था।  इसके बाद वह 'रब से सोना इश्क', 'सूर्यपुत्र कर्ण', 'राम सिया के लव कुश', 'नवरंगी रे', 'देवी आदि पराशक्ति' और 'राधाकृष्ण' जैसे शोज में नजर आए। कानन आखिरी बार शो 'इश्क की दास्तां-नागमणि' में देखा गया था।
 

Content Writer

suman prajapati